NDTV Khabar

Gudi Padwa: अंगूरी भाभी ने दी गुड़ी पड़वा की बधाई, बताया किनके साथ सेलिब्रेट करेंगी त्योहार

'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल करने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने Gudi Padwa के मौके पर अपनी यादें फैन्स के साथ शेयर की है.

69 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gudi Padwa: अंगूरी भाभी ने दी गुड़ी पड़वा की बधाई, बताया किनके साथ सेलिब्रेट करेंगी त्योहार

Gudi Padwa पर बोलीं 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे

खास बातें

  1. परिवार के साथ गुड़ी पड़वा मनाएंगी शुभांगी अत्रे
  2. किसी भी त्यौहार को मिस नहीं करती शुभांगी
  3. अंगूरी भाभी के किरदार से हुईं मशहूर
नई दिल्ली: आज देशभर में Gudi Padwa का जश्न मनाया जा रहा है. 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल करने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने गुड़ी पड़वा के मौके पर अपनी यादें फैन्स के साथ शेयर की है. उन्होंने बताया कि यह त्यौहार किसके साथ मनाती हैं. एक इंटरव्यू में शुभांगी ने बताया कि वह अपने पैरेंट्स के साथ यह पर्व मनाना पसंद करती हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी त्यौहार को नहीं मिस करतीं. अपनी बचपन की यादे ताजा करते हुए अंगूरी भाभी ने बताया कि गुड़ी पड़वा के दिन वह जल्दी उठकर तैयार हो जाती थीं और अपनी मां के साथ गुड़ी बनाने के लिए मदद करती थीं.

'भाबीजी घर पर हैं!' के विभूति नारायण का छलका दर्द, बोले- अब वो बात नहीं रही...
 

शुभांगी ने बताया कि हिंदू कैलेंडर के अनुसार नए साल के पहले दिन घर पर स्वादिष्ट भोजन, मिठाई और विशेष रूप से श्रीखंड भी बनाया जाता था. मैं बच्ची थी तो मुझे इस दिन सबसे गिफ्ट भी मिलता था. उनसे पूछा गया कि इस बार आप किसके साथ गुड़ी पड़वा मनाएंगी, तो इस पर उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता यहां मेरे साथ मौजूद हैं, इसलिए इस बार मैं अपने परिवार के साथ यह पर्व मनाऊंगी. 

Bhabi Ji Ghar Par Hai: शिल्पा शिंदे के बाद अब नई 'अंगूरी भाभी' क्या छोड़ देंगी शो?

टिप्पणियां
इस मौके पर अपने प्रशंसकों के लिए विशेष मैसेज देते हुए कहा कि मैं अपने सभी फैन्स को गुड़ी पड़वा की बधाई देती हूं. जीवन का हर दिन महत्वपूर्व है इसलिए इस दिन का भी पूरा आनंद लीजिए. यह एक शुभ दिन और इस दिन आप कोई भी शुभ कार्य शुरू कर सकते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement