NDTV Khabar

दृष्टि धामी का 'गठबंधन' शो में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस, यूं मनाया 'गुड़ी पड़वा' का जश्न

महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार नए साल के आगमन के पर्व के रूप में मनाया जाता है. कर्लस टीवी चैनल पर आने वाले 'गठबंधन' (Gathbandhan) शो में जल्द ही इस पर्व की झलक देखने को मिलेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दृष्टि धामी का 'गठबंधन' शो में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस, यूं मनाया 'गुड़ी पड़वा' का जश्न

शो में Gudi Padwa पर डांस करेंगी Drashti Dhami

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार नए साल के आगमन के पर्व के रूप में मनाया जाता है. कर्लस टीवी चैनल पर आने वाले 'गठबंधन' (Gathbandhan) शो में जल्द ही इस पर्व की झलक देखने को मिलेगी. शो में धानक (Dhanak) गंभीर बीमारी से बाहर आईं हैं, उनका पूरा परिवार धानक के लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और इसी के उपलक्ष्य में धानक (Dhanak) के परिवार ने गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) पर्व की मेजबानी भी की है. समारोह को भव्य बनाने के लिए टीवी शो में पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की एंट्री होती है. दृष्टि इस शो में सावित्री के किरदार में पहुंचेंगी. 

भारती सिंह और कीकू शारदा ने किया Belly Dance, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है Video

8fjldmr8

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर से झगड़े को लेकर की खुलकर बात, बताया कौन था इसके लिए जिम्मेदार

शो में दृ्ष्टि (Drashti Dhami) मराठी अवतार में नजर आएंगी, उन्होंने पारंपरिक गुलाबी और हरे रंग की साड़ी पहनकर पिंगा (Pinga),फितूरी (Fitoori) और सपनों में मिलती है कुड़ी जैसे गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस दिया. अपने डांस परफॉर्मेंस पर बात करते हुए दृष्टि (Drashti Dhami) ने कहा कि मुझे गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa)के मौके पर गठबंधन के हिस्सा बनने पर बहुत खुशी हुई. डांस करना मुझे हमेशा आनंद देता है, ऐसे में जब मुझे शो पर परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया तो मैं इनकार नहीं कर पाई.  

भोजपुरी गाने पर कपिल शर्मा ने किया डांस, निरहुआ-खेसारी संग कुछ ऐसे जमाया रंग, देखें Video

k41du2s8
टिप्पणियां

बच्ची के इस डांस को देखकर आलिया खुद को रोक नहीं पाईं, मंच पर चढ़कर लगाए ठुमके , देखें Video

दृष्टि ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि शो के दर्शकों को मेरा डांस पसंद आएगा. बॉलीवुड के मशहूर गानों पर डांस करना काफी मजेदार था. इस शो की पूरी टीम के साथ शानदार समय बीता और मैं इसके लिए शो के कास्ट और क्रू को शुभकामनाएं देती हूं. बता दें कि टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा दृष्टि (Gudi Padwa)  काफी समय से छोटे पर्दे से दूर थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement