जब महाभारत के शकुनि मामा को फैन से मिली धमकी, बोले- बुरी हरकतों छोड़ दो नहीं तो टांगें तोड़ दूंगा...

महाभारत (Mahabharat) में शकुनि मामा का किरदार निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल (Gufi Pental) ने एक यादगार वाकया शेयर किया है.

जब महाभारत के शकुनि मामा को फैन से मिली धमकी, बोले- बुरी हरकतों छोड़ दो नहीं तो टांगें तोड़ दूंगा...

महाभारत के शकुनि मामा ने शेयर किया दिलचस्प वाकया

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से देश भर में लॉकडाउन चल रहा है, और फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टेलीविजन इंडस्ट्री तक सभी में शूटिंग बंद पड़ी है. जिस वजह से टीवी पर पुराने सीरियल्स दिखाए जा रहे हैं. इन दिनों कलर्स चैनल पर 1980 दशक के सुपरिहट पौराणिक सीरियल 'महाभारत (Mahabharat)' का प्रसारण हो रहा है. महाभारत (Mahabharat) के यादगार पात्रों में से एक शकुनि मामा हैं. जो महाभारत के एक ऐसे अहम पात्र हैं जिनके इशारों पर काफी कुछ होता है. इस पात्र को निभाने वाले एक्टर गुफी पेंटल (Gufi Pental) ने एक यादगार वाकया शेयर किया है. 

Newsbeep

गुफी पेंटल (Gufi Pental) ने महाभारत (Mahabharat) से जुड़ा वाकया शेयर करते हुए कहा है, 'जब 1980 के दशक में महाभारत (Mahabharat) एयर हो रहा था, उस समय मुझे महाभारत के फैन्स के खूब खत आया करते थे. एक खत मुझे एक शख्स का आया था, जिसने मुझे धमकी दी थी. उसने कहा था कि अगर मैं अपनी बुरी हरकतों से बाज नहीं आया तो वह मेरी टांगें तोड़ देगा. उन दिनों की खास बात यह है कि उस जमाने के लोग बहुत मासूम हुआ करते थे, उन्हें लगता था कि मैं सही में शकुनि मामा हूं. लोग मेरे कैरेक्टर की वजह से मुझसे नफरत करते थे. उस जमाने की कई मीठी यादें जुड़ी हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दूरदर्शन (Doordarshan)  पर पहले ही महाभारत (Mahabharat) का प्रसारण हो चुका है, और अब कलर्स चैनल पर महाभारत दिखाई जा रही है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.