गोविंदा के गाने पर टीवी के राम और सीता ने मचाया तहलका, Video में दिखाया जबरदस्त अंदाज

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गोविंदा के गाने पर टीवी के राम और सीता ने मचाया तहलका, Video में दिखाया जबरदस्त अंदाज

गुरमीत चौधरी(Gurmeet Choudhary) और देबीना का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गुरमीत चौधरी और देबीना का वीडियो हुआ वायरल
  • गुरमीत ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) में सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद भी सेलिब्रिटीज लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इसी बीच टेलीविजन के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों ही पति-पत्नी अपने वीडियो में जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो एक्टर गुरमीत चौधरी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इस वीडियो में गुरमीत और देबीना, गोविंदा के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी के इस वीडियो को फैन्स काफी एंजॉय कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा, "गोविंदा (Govinda) के सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं." गुरमीत और देबीना के वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, गुरमीत अकसर अपनी पत्नी देबीना के साथ डांस वीडियो शेयर करते हैं, उनके वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. 

बता दें कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी पर आने वाले रामायण से काफी प्रसिद्ध हुए थे. इतना ही नहीं, दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया था. इसके बाद गुरमीत चौधरी गीत और पुनर विवाह में भी नजर आए. टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी खामोशियां और वजह तुम हो में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए हैं. वहीं, देबीना बनर्जी की बात करें तो उन्होंने मायावी से टेलीविजन की दुनिया में अपना कदम रखा था. टीवी के साथ-साथ उन्होंने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com