विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 28, 2020

TV के राम और सीता ने शानदार तरीके से किया वर्कआउट, Video में दिखी पति-पत्नी की जोरदार केमेस्ट्री

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के वर्कआउट वीडियो में उनका अंदाज भी देखने लायक है.

Read Time: 3 mins
TV के राम और सीता ने शानदार तरीके से किया वर्कआउट, Video में दिखी पति-पत्नी की जोरदार केमेस्ट्री
गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) का शानदार अंदाज में वर्कआउट
नई दिल्‍ली:

टीवी के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. दोनों पति-पत्नी अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर करते हैं, जो खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं. ऐसा ही हाल टीवी के राम और सीता के वर्कआउट वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में पति-पत्नी जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अल्टिमेट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अल्टीमेट बॉलीवुड द्वारा साझा किया गए गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के इस वीडियो में उनका अंदाज भी देखने लायक है. इसमें पहले गुरमीत चौधरी अपनी पत्नी को गोद में उठाकर वर्कआउट करते हैं. इसके बाद देबिना बनर्जी भी अपने पति को उठाकर वर्कआउट करती हैं. बता दें कि इसके अलावा गुरमीत और देबिना की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें वह साथ में योगा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दोनों के एक डांस वीडियो ने भी फैंस का खूब ध्यान खींचा था. इस वीडियो में गुरमीत और देबिना गोविंदा के गाने पर थिरकते हुए दिख रहे थे. 

बता दें कि गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी सीरियल रामायण से काफी प्रसिद्ध हुए थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था. इसके बाद गुरमीत चौधरी 'गीत' और 'पुनर विवाह' में भी नजर आए. टीवी सीरियल के अलावा गुरमीत चौधरी ने 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' जैसी बॉलीवुड फिल्मों  में भी मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं, देबीना बनर्जी की बात करें तो उन्होंने मायावी से टेलीविजन की दुनिया में अपना कदम रखा था. टीवी के साथ-साथ उन्होंने तेलुगू और हिंदी फिल्मों में भी अपना नाम कमाया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाभारत और रामायण से भी ज्यादा 90s के इस शो को देखने के लिए पागल हो गए थे लोग, भेज दिए थे 14 लाख पोस्टकार्ड
TV के राम और सीता ने शानदार तरीके से किया वर्कआउट, Video में दिखी पति-पत्नी की जोरदार केमेस्ट्री
संध्या बींदणी का Yimmy Yimmy ट्रेंड फॉलो करना बना ट्रोलिंग का कारण,  दीपिका सिंह का डांस वीडियो देख फैंस बोले- रुको भाभो को...
Next Article
संध्या बींदणी का Yimmy Yimmy ट्रेंड फॉलो करना बना ट्रोलिंग का कारण, दीपिका सिंह का डांस वीडियो देख फैंस बोले- रुको भाभो को...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;