NDTV Khabar

Happy New Year 2019: कपिल शर्मा ने पत्नी के साथ ली रोमांटिक सेल्फी, न्यू ईयर पर यूं दी बधाई... देखें Pics

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग एक सेल्फी ली और फैन्स को कुछ अलग अंदाज में न्यू ईयर विश किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Happy New Year 2019: कपिल शर्मा ने पत्नी के साथ ली रोमांटिक सेल्फी, न्यू ईयर पर यूं दी बधाई... देखें Pics

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ

खास बातें

  1. न्यू ईयर पर कपिल शर्मा ने पोस्ट की सेल्फी
  2. पत्नी गिन्नी संग यूं आए नजर
  3. फैन्स को नए साल पर दी बधाई
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग एक सेल्फी ली और फैन्स को कुछ अलग अंदाज में न्यू ईयर विश किया. कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ''आपके प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं. मेरे और मेरी पत्नी गिन्नी चतरथ की तरफ से सभी को नए साल की ढेर सारी मुबारक. सभी को प्यार''. इस फोटो में जहां कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने सनग्लास लगा रखा है तो वहीं एडिटिंग के जरिए फोटो पर '2019' लिखा है. बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) बीते हफ्ते से शुरू हुआ. इस शो में पहले मेहमान के तौर पर 'सिंबा' (Simmba) फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रणवीर सिंह, सारा अली खान, रोहित शेट्टी और सोनू सूद पहुंचे थे.

Bigg Boss 12: बाहर आने पर श्रीसंत ने कही दिल की बात, बोले- ''मैंने भले ही 'बिग बॉस' नहीं जीता, लेकिन...''


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

शो में कपिल शर्मा के अलावा उनके दोस्त चंदन, कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुमोना चक्रवर्ती भी नजर आए. कीकू शारदा जहां बच्चा यादव के किरदार में हैं, वहीं भारती सिंह उनकी पत्नी बनी हुई हैं. जबकि सुमोना; भारती की बहन 'भूरी' के रोल में नजर आईं. कृष्णा जब स्टेज पर बैग लेकर आए तो उन्होंने पुरानी बातों का मजाक बनाया. फिलहाल कपिल और गिन्नी ने इसी महीने 12 दिसंबर को जालंधर में शादी की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

मुंबई के इस रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, रेखा, अनिल कपूर, फराह खान, सोनू सूद, रणवीर टंडन, धर्मेंद्र, जीतेंद्र, सोहेल खान, सलीम खान, टेनिस स्टार साइना नेहवाल और अन्य सेलेब्स भी यहां मौजूद रहे.

Happy New Year 2019: अनुष्का-विराट ने सिडनी के सड़कों पर यूं मनाया न्यू ईयर, फोटो हुई वायरल

टिप्पणियां

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडियन दोस्त, टीवी के कलाकार सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह व  उनके पति हर्ष लिंबचिया, कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली और माही विज भी रिसेप्शन में पहुंचे. कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma and Ginni Chatrath) ने दो हिस्सों में शादी की. हिंदू सेरेमनी के बाद उन्होंने सिख धर्म के रीति रिवाज से भी शादी की थी. मुंबई रिसेप्शन से पहले अमृतसर में 14 दिसंबर को रिसेप्शन दिया गया था, जिसमें उनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement