धर्मेंद्र से फोन पर बात करते-करते सो गईं थीं हेमा मालिनी, एक्टर को कॉल पर ही सुनाई देने लगे थे खर्राटे

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में ईशा देओल (Isha Deol) ने अपनी मम्मी और पापा यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के बारे में बात करते हुए खोला बहुत ही दिलचस्प राज...

धर्मेंद्र से फोन पर बात करते-करते सो गईं थीं हेमा मालिनी, एक्टर को कॉल पर ही सुनाई देने लगे थे खर्राटे

धर्मेंद्र (Dharmendra) से बात करते-करते फोन पर ही सो गई थीं हेमा मालिनी (Hema Malini)

खास बातें

  • धर्मेंद्र से फोन पर बात करते-करते ही सो गई थीं हेमा मालिनी
  • ईशा देओल ने कपिल शर्मा के शो पर किया खुलासा
  • हेमा मालिनी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की जोड़ी फिल्मी दुनिया की मशहूर जोड़ियों में से एक है. दोनों की केमिस्ट्री आज भी लोगों को बखूबी याद है. लेकिन हाल ही में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने एक खुलासा किया है, जिसे सुनकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. ईशा देओल ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में बताया कि एक बार उनकी मम्मी यानी हेमा मालिनी, धर्मेंद्र से फोन पर बात कर रही थीं, लेकिन तभी एक्टर को खर्राटों की आवाज आने लगी. इस बारे में बताते हुए ईशा देओल ने कहा कि उनकी मम्मी फोन पर ही बात करते-करते सो गई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर इस बात का खुलासा ईशा देओल के बारे में बात करते हुए हुआ. दरअसल, कपिल शर्मा ने ईशा से पूछा कि एक अफवाह है कि जब आप बिजी होती हैं तो आपकी एक फ्रेंड आपकी आवाज निकाल के फोन पर भरत से बात करती है? इस पर ईशा देओल ने जवाब देते हुए कहा "मेरी एक फ्रेंड बिल्कुल मेरी तरह ही साउंड करती है. तो कभी-कभी जब मैं बोर हो जाती थी तो उसको फोन दे देती थी तो लगातार बातें करती थी." उन्होंने आगे कहा कि मैं और मम्मी (Hema Malini)  इस मामले में एक जैसे हैं. मैं दो मिनट से ज्यादा फोन पर बात नहीं कर सकती. 

ईशा देओल ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में हेमा मालिनी (Hema Malini) से जुड़ा एक राज बताते हुए कहा, "मम्मी की एक कहानी है, जहां पर मम्मी बात कर रही थीं पापा से और अचानक पापा को फोन पर मम्मी के खर्राटे सुनाई दिए." इस पर हामी भरते हुए ड्रीम गर्ल ने कहा, "देखिये क्या हुआ था. असल में मैं काफी लंबे समय से काम कर रही थी. पूरी रात भर शूटिंग थी तो मैं बहुत थक चुकी थी. प्यार भरी बातें भी एक सीमा तक ही अच्छी लगती हैं." द कपिल शर्मा शो पर आकर हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल ने खूब मस्ती मजाक किया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.