हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप! लिखा- हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी पोस्ट पर फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ ब्रेकअप हो गया है.

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप! लिखा- हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पोस्ट हुई वायरल

नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में दोनों का नया वीडियो सॉन्ग  'अफसोस करोगो' (Afsos Karoge Song) रिलीज हुआ था. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका कर दिया था. इसी बीच हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इनकी पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

नोरा फतेही हेयर स्टाइलिंग के दौरान ही करने लगीं डांस, अब वायरल हो रहा है Video

no4kkl2o

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ घंटे पहले ही कई र्द भरी शायरियों को शेयर किया था. उन्होंने अपनी पहली पोस्ट में लिखा था:  "चुप हूं मगर कमजोर नहीं..." वहीं, उन्होंने दूसरी शायरी में लिखा है: "हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था." हिमांशी खुराना ने इन पोस्ट के जरिए अपना गम बयां किया है. उनकी इसी पोस्ट को देख फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं कि आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है.

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स से खोला राज, बोले- हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, क्योंकि...देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने वीडियो को भी शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'आई विल नेवर लव अगेन' गाना बज रहा है. हिमांशी खुराना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है. इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. गानों से इतर हिमांशी और आसिम की जोड़ी को बिग बॉस 13 में भी काफी पसंद किया गया था.