हिमांशी खुराना ने लॉकडाउन में घर पर ही किया बेहतरीन डांस, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

हिमांशी खुराना ने लॉकडाउन में घर पर ही किया बेहतरीन डांस, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शेयर किया डांस वीडियो

खास बातें

  • हिमांशी खुराना का वीडियो हुआ वायरल
  • लॉकडाउन में घर पर ही किया बेहतरीन डांस
  • खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस फेम और पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने फिर से एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंजाबी सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Video) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इस वीडियो में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. फैन्स उनके नए अंदाज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है. हाल ही में बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में घर में बंद हिमांशी खुराना रोटियां बनाती नजर आई थीं. वीडियो को फिल्म समीक्षक विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में देखा गया था कि हिमांशी खुराना गैस पर रोटियां बना रही हैं और साथ ही अंग्रेजी गाना भी गा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का एक वीडियो ने खूब ध्यान खींचा था. इस वीडियो में आसिम रियाज रिहर्सल कर रहे हैं और पीछे से हिमांशी खुराना क्यूट हरकतें करती नजर आई थीं. हाल ही में दोनों का प्रेम गीत 'काला सोहना है' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इससे गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी. बता दें कि बिग बॉस 13 में ही आसिम और हिमांशी खुराना को एक दूसरे से प्यार हो गया था.