हिमांशी खुराना ने लॉकडाउन में सज-धज कर दिखाया नया अंदाज, पंजाब की ऐश्वर्या राय का Video वायरल

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हिमांशी खुराना ने लॉकडाउन में सज-धज कर दिखाया नया अंदाज, पंजाब की ऐश्वर्या राय का Video वायरल

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने सज-धज कर दिखाया नया अंदाज
  • पंजाबी की ऐश्वर्या राय का वीडियो वायरल
  • फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं
नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस 13 में खूब सुर्खियां बटोरीं. इस शो में उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. ये जोड़ी सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाब की ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के नाम से मशहर हिमांशी खुराना डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इस वीडियो में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. फैन्स उनके नए अंदाज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हाल ही में बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था. इस वीडियो में घर में बंद हिमांशी खुराना रोटियां बनाती नजर आई थीं. वीडियो को फिल्म समीक्षक विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में देखा गया था कि हिमांशी खुराना गैस पर रोटियां बना रही हैं और साथ ही अंग्रेजी गाना भी गा रही हैं.

0000000000

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले भी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का एक वीडियो ने खूब ध्यान खींचा था. इस वीडियो में आसिम रियाज रिहर्सल कर रहे हैं और पीछे से हिमांशी खुराना क्यूट हरकतें करती नजर आई थीं. हाल ही में दोनों का प्रेम गीत 'काला सोहना है' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इससे गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी. बता दें कि बिग बॉस 13 में ही आसिम और हिमांशी खुराना को एक दूसरे से प्यार हो गया था.