हिमांशी खुराना ने उतारी करीना कपूर की नकल, फैन्स ने कहा- ओरिजिनल से भी बेस्ट...देखें Video

हिमांशी खुराना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वे करीना कपूर की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.

हिमांशी खुराना ने उतारी करीना कपूर की नकल, फैन्स ने कहा- ओरिजिनल से भी बेस्ट...देखें Video

हिमांशी खुराना ने उतारी करीना कपूर की नकल

नई दिल्ली :

हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है. हिमांशी खुराना न केवल अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं, बल्कि उनके गाने भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. इतना ही नहीं, हिमांशी के एक्टिंग टैलेंट के भी लोग दीवाने हैं. हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो यहां पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. ऐसे में उनका एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे बॉलीवुड की बेगम यानी कि करीना कपूर की नकल उतारते हुए देखी जा सकती हैं.  

K3G की ‘पू' बनीं हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना ने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के फेमस किरदार ‘पू' की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं. हिमांशी ने जिस तरह से करीना की नकल उतारी है, वह लोगों को काफी पसंद आ रही है. हिमांशी के चाहने वाले वीडियो को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. वहीं, वीडियो पर कमेंट्स की मानो बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने हिमांशी खुराना के वीडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें ओरिजिनल से भी बेस्ट बताया है. वीडियो को अब तक 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

आसिम रियाज को कर रही हैं डेट

हिमांशी खुराना अपने गानों के अलावा इन दिनों बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज को डेट करने को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में आसिम का गाना स्काई हाई रिलीज हुआ था, जिसमें हिमांशी की झलक देखने को मिली थी. बिग बॉस 13 के दौरान से कपल साथ में है. हालांकि बीच में कई बार दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे की पोस्ट पर अपने कमेंट से इन अफवाहों को गलत साबित कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com