अनोखे अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाब की मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना आए दिनों किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं

अनोखे अंदाज में नजर आईं हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर

हिमांशी खुराना की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाब की मशहूर सिंगर हिमांशी खुराना आए दिनों किसी ना किसी वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं, लेकिन फिलहाल तो वह अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां उनका हाल ही में शेयर किया गया फोटोशूट फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

अनोखे अंदाज में नजर आईं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट 
हिमांशी अपनी सिंगिंग के साथ ही अपने आइटफिट्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इस बार भी हिमांशी का लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के दिलों को छू रहा है. हिमांशी इन दिनों रशिया में हैं. वहां से उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने सिर पर पिंक और ब्लू टर्बन पहना हुआ है. साथ ही मल्टी कलर का आउटफिट उनके लुक को डिफरेंट बना रहा है. उनके इस अनोखे अंदाज की फैंस तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इससे पहले उनका गाना 'ज्यादा वडिया' रिलीज हुआ था जिसपर उनकी परफॉर्मेंस फैंस को काफी पसंद आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना वर्क प्रोफाइल
हिमांशी खुराना  के बारे में बताएं तो वे पंजाबी फिल्म 'साड्डा हक' से जानी जाती हैं. हिमांशी ने 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. साथ ही उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी सम्मानित किया जा चुका है. साथ ही उन्होंने कई हिट सॉन्ग भी दिए हैं. उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम किया है.