हिमांशी खुराना ने रेड ड्रेस में यूं ढाया कहर, खूब वायरल हो रही हैं Photos

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

हिमांशी खुराना ने रेड ड्रेस में यूं ढाया कहर, खूब वायरल हो रही हैं Photos

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने रेड ड्रेस में यूं ढाया कहर
  • खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद लगातार बढ़ती जा रही है. इन दिनों देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो नए-नए वीडियो बनाकर फैन्स को सरप्राइज दे रही हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की कई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है. पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हिमांशी खुराना ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फैन्स हिमांशी खुराना की तस्वीरों पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की लेटेस्ट तस्वीरों को करीब 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इन तस्वीरों में वो लाल रंग के ड्रेस में नजर आ रही हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका नया अंदाज देखने को मिला था. इस वीडियो में घर में बंद हिमांशी खुराना रोटियां बनाती नजर आई थीं. वीडियो को फिल्म समीक्षक विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में देखा गया था कि हिमांशी खुराना गैस पर रोटियां बना रही हैं और साथ ही अंग्रेजी गाना भी गा रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की एक लव सॉन्ग 'काला सोहना है' बीते दिनों रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इस गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी. आसिम रियाज का इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था. बिग बॉस के 13वें सीजन में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था.