हिमांशी खुराना क्रिकेट खेलती आईं नजर, गेंद फेंका तो बल्लेबाज ने पहुंचाया बाउंड्री पार- देखें Throwback Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं.

हिमांशी खुराना क्रिकेट खेलती आईं नजर, गेंद फेंका तो बल्लेबाज ने पहुंचाया बाउंड्री पार- देखें Throwback Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया वीडियो आया सामने

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 13वें सीजन से सुर्खियों में आईं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैन्स को एंटरटेन करती हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) आसिम रियाज (Asim Riaz) के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस क्रिकेट पिच पर गेंदबाजी करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो सीसीएल यानी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान का है, जो खूब वायरल हो रहा है.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस वीडियो को इंस्टेंट पॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को महज एक घंटे में 24 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमांशी जैसी ही गेंद फेंकती हैं बल्लेबाज उसको बाउंड्री के पार भेज देता है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अलग-अलग लुक में नजर आई थीं. वीडियो में सबसे पहले वो ऑरेंज ड्रेस में नजर आती हैं, जिसमें उनका लुक काफी जबरदस्त लगता है. इसके बाद वह प्रिंटेड आउटफिट में दिखाई देती हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होता है. इसके बाद हिमांशी खुराना गोल्डन शिमरी स्कर्ट और ब्लैक टॉप में कैट वॉक करती नजर आती हैं, जिसमें पंजाबी एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, "तो यह है क्वारंटीन फैशन शो 2020 मेरे और मेरी टीम के साथ." वीडियो में हिमांशी खुराना का लुक हर एक ड्रेस में जबरदस्त लग रहा था. बता दें कि हिमांशी खुराना ने पंजाबी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. पंजाबी फिल्मों और गानों से इतर एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में भी दिखाई दी थीं, जहां वह काफी सुर्खियों में रही थीं. बिग बॉस 13 में खासकर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ में एक गाने में भी नजर आए थे.