हिमांशी खुराना ने पंजाबी दुल्हन के लुक में शेयर की फोटो, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं से आसिम रियाज

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं.

हिमांशी खुराना ने पंजाबी दुल्हन के लुक में शेयर की फोटो, कमेंट करने से खुद को रोक नहीं से आसिम रियाज

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर बीते दिनों खूब सुर्खियों में रहीं. हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट कर कहा था कि 'हमें कोई साथ देखना नहीं चाहता.' हिमांशी के इस ट्वीट के बाद दोनों के ब्रेकअप की अटकलें तेज हो गई थीं. लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लगता नजर आ रहा है. दरअसल, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में दुल्हन के गेटअप में कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसपर आसिम रियाज (Asim Riaz) फिदा हो गए और कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दिया.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की तस्वीरों पर आसिम रियाज (Asim Riaz) ने कमेंट किया: 'स्टनिंग.' आसिम के कमेंट के साथ ही यह साफ हो गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. हिमांशी खुराना वायरल हो रही तस्वीरों में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने गोल्डन ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है और ग्रे कलर के दुपट्टे से सिर को ढक रखा है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के एक वीडियो ने खूब ध्यान खींचा था. इस वीडियो में आसिम रियाज रिहर्सल कर रहे हैं और पीछे से हिमांशी खुराना क्यूट हरकतें करती नजर आई थीं. हाल ही में दोनों का प्रेम गीत 'काला सोहना है' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इससे गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी. बता दें कि बिग बॉस 13 में ही आसिम और हिमांशी खुराना को एक दूसरे से प्यार हो गया था.