हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के पापा को दी चेतावनी, बोलीं- सोच समझ के दो इंटरव्यू...

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने दिया शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा संतोक गिल के आरोपों का करारा जवाब, इंटरव्यू में कही ये बात

हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के पापा को दी चेतावनी, बोलीं- सोच समझ के दो इंटरव्यू...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने दिया शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता के आरोप पर रिएक्शन

खास बातें

  • हिमांशी खुराना का आया रिएक्शन
  • शहनाज गिल के पापा ने लगाए थे आरोप
  • हिमांशी खुराना ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की यूं तो गलतफहमियां दूर हो गई थीं, लेकिन हाल ही में शहनाज गिल के पापा संतोक गिल ने एक इंटरव्यू में कहा कि हिमांशी ने उनकी बेटी का करियर खत्म कर दिया था. दरअसल, बिग बॉस में फैमिली एपिसोड में आने के बाद शहनाज गिल के पापा ने इंटरव्यू में हिमांशी खुराना पर कई आरोप लगाए, उन्होंने कहा, "लड़ाई के बाद, जब भी शहनाज को कोई काम मिलता तो हिमांशी डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को फोन करके शहनाज के खिलाफ उनके कान भर देती थी, जिसके बाद धीरे- धीरे शहनाज को काम मिलना बंद हो गया."

शिवाजी महाराज के रूप में दिखाए गए पीएम मोदी तो भड़के संजय राउत, बोले- बर्दाश्त नहीं किया जाएगा...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पापा ने आगे कहा, "हिमांशी ने शहनाज का करियर बर्बाद कर दिया था, लेकिन ये
अच्छी बात थी कि शहनाज ने हार नहीं मानी और उसने सिंगिंग शुरू की. वह सिंगिंग में मशहूर होने लगी. मुझे लगता है कि शहनाज की जगह कोई और होता तो वह आत्महत्या कर लेता. सोशल मीडिया पर शहनाज (Shehnaaz Gill Controversy) को गंदे कमेंट्स आने लगे थे, 100 में से 90 कमेंट गंदे होते थे. यह सब हिमांशी की पीआर टीम ने किया था. लेकिन शहनाज ने हार नहीं मानी और उन्होंने अपना काम करना जारी रखा. पूरी पंजाबी इंडस्ट्री ने शहनाज का बॉयकॉट कर दिया था और सब उनसे नफरत करने लगे थे."

जावेद जाफरी ने किया Tweet, बोले- उन्हें 'रूलिंग पार्टी' क्यों कहा जाता है?

संतोक गिल के इस बयान पर अब बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का जवाब आया है. हिमांशी ने कहा, "अगर आपकी बेटी ने मेरे ब्याह से आत्महत्या करने की कोशिश की तो सॉरी आप अपनी बेटी को ये भी समझाओ कि खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी करो और फिर खुद ही डिस्टर्ब भी हो जाओ. जबकि आपकी बेटी कनाडा के इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है. आप सोच समझ के इंटरव्यू दो."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com