Indian Idol 2020 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगे Himesh Reshammiya- देखें Video

Indian Idol 2020 में एक मौका ऐसा भी आएगा जब पूरा माहौल ही इमोशनल हो जाएगा. ऐसा हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ होगा.

Indian Idol 2020 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगे Himesh Reshammiya- देखें Video

Indian Idol 2020: हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) हुए इमोशनल

नई दिल्ली:

म्यूजिक ऐसी चीज है जो किसी के भी दिल में उतर जाती है और इमोशंस को हवा देती है. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो इंडियन आइडल 2020 (Indian Idol 2020) ने भी अपने सफर के दौरान दर्शकों, जजों और इस शो में आने वाले खास मेहमानों को खुशियों और गम समेत बहुत-सी भावनाओं का एहसास कराया है. इस वीकेंड इंडियन आइडल का माहौल और मनोरंजक हो जाएगा, जहां पूरा नारायण परिवार मंच पर नजर आएगा. इस दौरान उदित नारायण पत्नी और अपनी बहू श्वेता के साथ फैमिली स्पेशल एपिसोड में पधारेंगे. लेकिन शो में एक मौका ऐसा भी आएगा जब पूरा माहौल ही इमोशनल हो जाएगा. ऐसा हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ होगा.


इस मौके पर दानिश ने 'अपने तो अपने होते हैं' गाने पर एक खास परफॉर्मेंस देकर सभी के दिलों को छू लिया. दानिश ने इस कदर डूबकर यह गाना गाया कि उन्हें सुनकर सभी जज हैरान रह गए. इंडियन आइडल (Indian Idol) के रॉकस्टार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) तो इतने भावुक हो गए कि वो अपने आंसू ना रोक पाए. दानिश की परफॉर्मेंस के दौरान हिमेश के भावुक होने की वजह थी उनका भाई, क्योंकि इस पूरी परफॉर्मेंस के दौरान वो बड़ी शिद्दत से अपने भाई की कमी महसूस कर रहे थे. इस दौरान नेहा और विशाल दोनों ही हिमेश को ढांढस बंधा रहे थे जबकि हिमेश उन्हें बता रहे थे कि उनके लिए उनके भाई की क्या अहमियत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने कहा, 'आज आपकी परफॉर्मेंस ने मुझे इतना इमोशनल कर दिया कि मैं अपने आंसू नहीं रोक सका.आपने जिस तरह से गाया, उसे सुनकर कोई भी रो पड़ेगा क्योंकि आपने ऐसे गाया जैसे आप इसे महसूस कर रहे हों. यही एक क्वालिटी है, जो एक अच्छे सिंगर और एक शानदार सिंगर के बीच फर्क बताती है. आप अपने ऑडिशन से अब तक बहुत आगे निकल आए हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि आप अपनी जिंदगी में नई ऊंचाइयों पर पहुंचें.'