हिमेश रेशमिया बोले- कोरोना वायरस से नहीं अभी बीवी से डरना चाहिए...

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. उनके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं.

हिमेश रेशमिया बोले- कोरोना वायरस से नहीं अभी बीवी से डरना चाहिए...

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya)

नई दिल्ली:

एक ओर जहां हम सभी मिलकर वैश्विक महामारी कोविड-19 (Covid 19) से लड़ रहे हैं, वहीं भारत के अग्रणी मनोरंजन चैनल जी टीवी ने देश को एकजुट करने और लोगों का मूड ठीक करने के लिए संगीत की जबरदस्त ताकत को पहचाना है. 25 साल पहले शुरू हुए भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले नॉन-फिक्शन फ्रेंचाइज जीटीवी के सारेगामापा ने अपनी शुरुआत से ही संगीत की ताकत के जरिए आम आदमी का जीवन संवारा है और उन्हें उनकी गायन प्रतिभा दिखाने के लिए देश का सर्वश्रेष्ठ मंच उपलब्ध कराया है. 2020 में जहां सारेगामापा 25 वर्षों का पड़ाव पार कर चुका है. वहीं  संगीत की ताकत के जरिए दर्शकों को इस महामारी की निराशा से दूर रखने के लिए एक कदम आगे बढ़ाने जा रहा है. सहायता राशि एकत्रित करने के लिए किया जाने वाला कार्यक्रम 'एक देश, एक राग' इंडस्ट्री का अपनी तरह का पहला अभियान है, जिसमें संगीत की ताकत के जरिए मानवता को इस कठिन वक्त का सामना करने में मदद मिलेगी. 

'एक देश एक राग' 23 मई को शुरू होगा, जिसमें डिजिटल माध्यम पर 25 घंटे का म्यूज़िक मैराथन चलेगा. 25 साल का यह गौरवशाली सफर एक भव्य कॉन्सर्ट एक देश एक राग पर आकर रुकेगा. जिसमें जी समूह के 19 चैनलों पर देश की 10 भाषाओं को समाहित करता एक कॉन्सर्ट होगा. इस कॉन्सर्ट में विभिन्न क्षेत्रों के सारेगामापा के सबसे लोकप्रिय प्रतिभागी अपने-अपने घरों से गाते हुए नजर आएंगे. इस कॉन्सर्ट में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya), उदित नारायण, शान, रिचा शर्मा, जावेद अली और अल्का याग्निक जैसे भारतीय संगीत दिग्गज परफॉर्म करेंगे. ये सभी एक्ट्स दर्शकों के दिलों को खुशी से सराबोर कर देंगे, वहीं उन्हें इन संगीतकारों के घरों में झांककर यह देखने का मौका मिलेगा कि लॉकडाउन के दौरान उनकी जिंदगी कैसी गुजर रही है.

असल में दर्शक हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को पहली बार अपनी पत्नी सोनिया के लिए चाय बनाते हुए भी देखेंगे. ऐसे में जब शान ने बड़े हल्के-फुल्के अंदाज में उनसे जानना चाहा कि वो चाय क्यों बना रहे हैं, तो हिमेश ने बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें चाय बनाने को कहा था. उन्होंने मजाक में यह तक कह दिया, "कोरोना से नहीं डरना चाहिए, बीवी से डरना चाहिए अभी." यह सुनकर शान भी खिलखिलाकर हंस पड़े. इन दोनों के बीच हंसी मजाक का सिलसिला आगे भी जारी रहा, जब शान ने हिमेश के उस मशहूर कमेंट का जिक्र किया, जो उन्होंने सारेगामापा में बोला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सिंगर ने एक बार एक प्रतिभागी से कहा था, "मुझे तेरे घर पर रोटी चाहिए." उनके इस कमेंट का मतलब यह था कि वो उस प्रतिभागी को अपनी गायन प्रतिभा के जरिए सफलतापूर्वक अपनी जिंदगी चलाते देखना चाहते थे. इस कमेंट की लोकप्रियता को देखते हुए शान ने हिमेश से कहा कि वो क्यों ना इस पर एक गाना भी बना दें. फिर क्या था! हिमेश ने भी उन्हें निराश नहीं किया और फौरन इस पर एक गाना बना डाला. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के फैंस के लिए यह एक यादगार अनुभव होगा, जिसमें वो इस सिंगर को चाय बनाते देखेंगे, साथ ही उन्हें एक नया गाना गाते हुए भी सुनेंगे. 

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने कहा, "सारेगामापा भारत में सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला संगीत फ्रेंचाइज रहा है. इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि यह पहला ऐसा रियलिटी शो है, जिसने 25 साल पूरे किए हैं और अपनी शुरुआत से ही यह शो तमाम नॉन-फिक्शन शो में सबसे ऊपर रहा है. असल में मैं इस शो से 15 वर्षों से ज्यादा समय से जुड़ा हुआ हूं और इसलिए यह मेरे लिए और भी खास रहा है. मैं एक देश एक राग का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जो 25 घंटे का ऐसा लाइव-ए-थॉन और एक मेगा कॉन्सर्ट पेश करेगा, जिसके बारे में इससे पहले कभी नहीं सुना गया. मैं देश के सभी संगीत प्रेमियों के लिए परफॉर्म करने और परीक्षा की इस घड़ी में उनका उत्साह बढ़ाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता."