NDTV Khabar

भाभी बनीं हिना खान ने ऐसे फैलाई 'भसूड़ी', सोनू भैया हो गए परेशान... देखें शानदार Video

हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसे हर घर के सीरियल देखने वाले दर्शक पसंद करते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाभी बनीं हिना खान ने ऐसे फैलाई 'भसूड़ी', सोनू भैया हो गए परेशान... देखें शानदार Video

टीवी एक्ट्रेस हिना खान

खास बातें

  1. हिना खान बन गई हैं 'भाभी'
  2. 'भसूड़ी' गाने से मचाएंगी तहलका
  3. 17 जुलाई को होगी रिलीज
नई दिल्ली: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम जिसे हर घर के सीरियल देखने वाले दर्शक पसंद करते हैं. बिग बॉस सीजन 11 में कंटेस्टेंट बनकर पहुंची हिना खान ने अपने अदाओं और खेल के अंदाज से फिनाले राउंड तक पहुंची और रनरअप भी रहीं. स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली हिना अब वीडियो सॉन्ग में जबदस्त तरीके से वापसी कर रही हैं. उनका म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' 17 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज होने वाला है. इससे पहले इस वीडियो का टीजर रिलीज किया जा चुका है और लोगों में इस वीडियो को लेकर काफी उत्सुकुता देखी जा रही है.

Video: हिना खान बन गईं सिंगर, बिग बॉस के विकास गुप्ता ने कुछ यूं किया कमेंट

हिना खान के इस वीडियो में मशहूर पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल ने आवाज दी है. टीजर में सोनू अपने फोन से हिना खान को फोन करते हैं और उनके दोस्त भाभी बोलते हुए कहते हैं, 'क्या हुआ भाई, भाभी फोन नहीं उठा रहीं?' इसके बाद सोनू काफी परेशान हो जाते हैं.

देखें टीजर-


फिलहाल अब देखना होगा कि 17 जुलाई को रिलीज होने के बाद इस गाने को कितनी पॉपुलैरिटी मिल पाती है. हिना खान के पहले बिग बॉस सीजन 11 में करीबी दोस्त बने प्रियांक शर्मा भी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं. प्रियांक ने बादशाह का गाना 'तेरा बज मुझे जीने न दे...' में दिखे थे. यह गाना जबरदस्त तरीके से हिट हुआ था.

देसी लुक में दिखीं बिग बॉस 11 की फैशनेबल हिना खान, बोलीं- 'स्मार्टफोन' जल्द ही...

टिप्पणियां
फिलहाल हिना खान के इस म्यूजिक वीडियो का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक प्रीत हुंदल ने दिया है, जबकि रैपिंग परधान ने किया है. गीत एमपी3 ने इस वीडियो को प्रोड्यूस किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement