हिना खान की बिकिनी Photos हुईं वायरल, बीच पर मस्ती में पोज देती आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) की बिकिनी फोटो हुईं वायरल, एक्ट्रेस ने शेयर किए फोटो.

हिना खान की बिकिनी Photos हुईं वायरल, बीच पर मस्ती में पोज देती आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) की बिकिनी फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • हिना खान की बिकिनी फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने बीच पर शेयर की फोटो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है, और सभी लोग घर में रहकर अलग-अलग तरीकों से समय गुजार रहे हैं. इस बीच टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) लगातार सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आ रही हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ पुरानी तस्वीर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हिना खान (Hina Khan Photos) इन फोटो में बीच पर रेत से खेलती नजर आ रही हैं. 

हिना खान (Hina Khan Bikini Photo) इन फोटो में बीच पर बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, साथ ही एक्ट्रेस खूब मस्ती भी कर रही हैं.  हिना ने इन तस्वीरों में ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने अपने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मुझे दोबारा चिल करने का अपना लाइसेंस वापस चाहिए." हिना खान की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com