Hina Khan ने हाथ में दुपट्टा लिए Deepika Padukone के 'घूमर' सॉन्ग पर किया डांस, Video ने मचाई धूम

हिना खान (Hina Khan) ब्लू सूट पहनकर दीपिका पादुकोण के घूमर सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं. हिना खान के इस वीडियो में फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

Hina Khan ने हाथ में दुपट्टा लिए Deepika Padukone के 'घूमर' सॉन्ग पर किया डांस, Video ने मचाई धूम

हिना खान (Hina Khan) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • हिना खान ने दीपिका पादुकोण के गाने घूमर पर किया डांस
  • हाथ में दुपट्टा लिये झूमती नजर आईं एक्ट्रेस
  • हिना खान के वीडियो ने मचाई धूम
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हिना खान का एक डांस वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान ब्लू सूट पहनकर दीपिका पादुकोण के घूमर सॉन्ग पर झूमती नजर आ रही हैं. हिना खान के इस वीडियो में फैंस को उनका अंदाज खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसपर अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

#FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो में उनका लुक देखने लायक है. ब्लू सूट में एक्ट्रेस काफी प्यारी भी लग रही हैं. दीपिका पादुकोण के सॉन्ग घूमर पर हिना खान अपने दुपट्टे के साथ झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हिना खान अकसर अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें उनका लुक और स्टाइल देखने लायक था. येलो चॉप और प्रिंटेड यलो स्कर्ट में हिना खान का लुक जबरदस्त लग रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) आखिरी बार 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आई थीं. हालांकि, अब उनकी जगह टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ले ली है. हिना खान ने शो के कुल 3 एपिसोड शूट किये. खास बात तो यह है कि शो का प्रीमियर एपिसोड कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो में से दर्शकों का द्वारा सबसे ज्यादा बार देखा गया. इस बात की जानकारी भी हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट कर दी थी. बताया जा रहा है कि इस बार नागिन 5 अपने पिछले चारों सीजन के मुकाबले बड़ा और शानदार होने वाला है. नागिन 5 में दर्शकों को नाग और नागिन की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी.