Hina Khan ने इंग्लिश सॉन्ग पर दिखाया स्वैग, Video में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

वीडियो में हिना खान (Hina Khan) इंग्लिश सॉन्ग पर वेस्टर्न आउटफिट में डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 

Hina Khan ने इंग्लिश सॉन्ग पर  दिखाया स्वैग, Video में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

Hina Khan ने इंग्लिश सॉन्ग पर दिखाया स्वैग

नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें हिना खान का रूप और अंदाज बिल्कुल ही बदला-बदला नजर आ रहा है. इस वीडियो में हिना खान इंग्लिश सॉन्ग पर वेस्टर्न आउटफिट में डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही हैं. 

दरअसल, हिना खान (Hina Khan) ने यह वीडियो I am So Preety Challenge के तहत बनाया है. जिसमें उनका अंदाज काफी अच्छा लग रहा है. हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम रील से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके साथ ही हिना खान के इस वीडियो पर फैंस के कमेंट्स भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वीडियो में हिना खान व्हाइट ब्लैजर में नजर आ रही हैं.  जैसे ही वह अपना डांस स्टेप करती हैं, उनका लुक पूरी तरह से चेंज हो जाता है. वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. उनके इस वीडियो पर फैंस फायर इमोजी और हार्ट इमोजी के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी.