Hina Khan ने नन्हे बच्चे को गोद में लेकर शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर जमकर किया डांस, देखें Video

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो उनके फैन्स को पसंद आ रहा है. हालांकि हिना खान का यह पुराना वीडियो है.

Hina Khan ने नन्हे बच्चे को गोद में लेकर शाहरुख खान की फिल्म के गाने पर जमकर किया डांस, देखें Video

हिना खान (Hina Khan Dance) का डांस Video हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • बच्चे को गोद में लेकर किया डांस
  • यूं झूमती आईं नजर
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो उनके फैन्स को पसंद आ रहा है. हालांकि हिना खान का यह पुराना वीडियो है. लेकिन उनका डांस करने का अंदाज और एक्सप्रेशंस फैन्स को पसंद आ रहे हैं. हिना खान इस वीडियो में एक नन्हे बच्चे को गोद में लेकर डांस कर रही हैं. हिना खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'दिलवाले' के सॉन्ग 'मन मा इमोशन' पर थिरक रही हैं. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो को हिना खान के फैन पेज से शेयर किया गया है.

हिना खान (Hina Khan Instagram) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, और उनके इंस्टाग्राम पर एक करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. यही नहीं, बिग बॉस 14 की शुरुआत में हिना खान तूफानी सीनियर बनकर शो में आई थीं, और उनके गेम को पसंद भी किया गया था. हिना खान के साथ बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान भी आए थे. हिना खान के फैन्स ने उनकी जमकर तारीफ की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरीयल से पहचान बनाई. वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी नजर आईं, और फैन्स का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं. हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार भी निभाया. टीवी के बाद हिना खान ने 'हैक्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी. हिना खान का जन्म जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुआ. उन्होंने गुरुग्राम से एमबीए कर रखा है.