Hina Khan ने लहंगा पहन यूं झूमकर किया डांस, ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा खूबसूरत अंदाज- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लहंगा पहन डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Hina Khan ने लहंगा पहन यूं झूमकर किया डांस, ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा खूबसूरत अंदाज- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने लहंगा पहन किया डांस

खास बातें

  • हिना खान ने लहंगा पहन झूमकर किया डांस
  • ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • हिना खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपने स्टाइल और अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह लहंगा पहन डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. हिना खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

वीडियो में हिना खान (Hina Khan) का ट्रेडिशनल लुक काफी खूबसूरत लग रहा है. लहंगा पहने हिना खान हाथों में चुन्नी लिये जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि उनके इस वीडियो को लेकर फैंस के साथ-साथ टीवी कलाकार भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. जहां गौहर खान ने हिना के वीडियो पर 'क्यूटी' कमेंट किया तो वहीं टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने लिखा, "बहुत खूबसूरत..." इसके अलावा फैंस ने भई हिना खान के वीडियो को लेकर उनकी जमकर तारीफें कीं. 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान (Hina Khan) ने अपने अंदाज से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. वह अकसर अपने स्टाइल से खूब सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' से डेब्यू किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com