हिना खान एक बार फिर 'अक्षरा' बन इस तरह लेंगी स्टेज पर एंट्री, देखें वीडियो

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर से अक्षरा के रूप में नजर आएंगी, उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

हिना खान एक बार फिर 'अक्षरा' बन इस तरह लेंगी स्टेज पर एंट्री, देखें वीडियो

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'अक्षरा' बनकर ली स्टेज पर एंट्री
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर से अक्षरा के रूप में नजर आएंगी. दरअसल, हिना खान 'स्टार परिवार अवार्ड्स' में अक्षरा बनकर परफॉर्मेंस देंगी. हिना खान को 'अक्षरा' के रूप में देखने के लिए फैन्स मे काफी एक्साइटमेंट है. हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस 'स्टार परिवर अवार्ड्स' के स्टेज पर एंट्री लेती नजर आ रही हैं. 


हिना खान (Hina Khan Video) इस वीडियो में पिंक कलर का आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह बेहद ही खास और स्पेशल है. मेरे लिए अपने दिल के अंदर इन भावनाओं को छुपाना बेहद मुश्किल था. मुझे पता है कि वीडियो की क्वालिटी अच्छी नहीं है और एचडी क्वालिटी में पूरा एपिसोड देखने के लिए देखना ना भूलें, स्टार परिवार अवार्ड्स."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2'भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.