'नागिन' के लुक में Hina Khan का Video हुआ वायरल, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

'नागिन' के लुक में Hina Khan का Video हुआ वायरल, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • 'नागिन' बनकर यूं एक्सप्रेसन देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. अपने काम और अपने स्टाइल के लिए मशहूर हिना खान जल्द ही 'नागिन 5' (Naagin 5) में भी नजर आने वाली हैं. नागिन से जुड़ा हिना खान का एक वीडियो खूब चर्चा में हैं, जिसमें एक्ट्रेस नागिन बनकर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan Video) का लुक और उनका अंदाज काफी शानदार लग रहा है. दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस हिना खान अपनी फोटो को देखकर हैरान होने वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

Newsbeep


हिना खान के इस वीडियो को रील्स एंड फ्रेम्स ने जारी किया है. वीडियो में हिना अपने 'नागिन (Naagin)' के अवतार में नजर आ रही हैं. रेड ड्रेस और गोल्डन ज्वैलरी में हिना खान (Hina Khan) का अंदाज देखने लायक है. उनके इस लुक को देखकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. कुछ ही घंटों पहले शेयर हुए इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में हिना खान के एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 बता दें कि 'नागिन 5' (Naagin 5) पहले से बड़ा और बेहतर हो रहा है इसमें दर्शकों को बहुत अधिक ड्रामा और रोमांच देखने को मिलेगा. 'नागिन' (Naagin) के हर सीजन में एक नई तरह की कहानी को दर्शाया जाता है. इस बार नागिन 5 में एक नाग और नागिन की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी. इससे पहले के चार सीजन ने भी टीवी पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. पहले और दूसरे सीजन में जहां मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था तो वहीं तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति और चौथे सीजन में निया शर्मा ने अपने काम से धमाल मचाया था.