हिना खान का व्हाइट आउटफिट में दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार, देखें एक्ट्रेस की एक से एक Photos

हिना खान (Hina Khan) का यह स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. देखें एक्ट्रेस की Photos

हिना खान का व्हाइट आउटफिट में दिखा बेहद ग्लैमरस अवतार,  देखें एक्ट्रेस की एक से एक Photos

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी एक्टिंग और अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वो अपने काम और अपनी एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध तो हैं ही. इसके अलावा हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हिना खान की ग्लैमरस तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हिना खान (Hina Khan Photos) ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीरों में हिना खान बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज देती दिख रही हैं. साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. हिना खान का यह स्टाइलिश लुक फैन्स का ध्यान खींच रहा है. महज तीन घंटे में ही एक्ट्रेस की तस्वीरों को करीब 2 लाख लाइक्स आ चुके हैं. हिना खान इन दिनों नियमित अंतराल पर फोटोशूट शेयर कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी.