Hina Khan के ग्लैमरस अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, Photo हुई वायरल

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इस फोटो में हिना ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

Hina Khan के ग्लैमरस अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, Photo हुई वायरल

हिना खान (Hina Khan) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • हिना खान की तस्वीरें हुईं वायरल
  • ग्लैमरस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में हिना खान (Hina Khan Photo) का ग्लैमरस लुक देखने लायक है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही है. इस तस्वीर में हिना ने सिल्वर कलर का सिमरी आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी फब रही हैं. हिना खान की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में हिना ब्लैक कलर के आउटफिट में स्लो मोशन में डांस करती नजर आ रही थीं. हिना खान (Hina Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. फोटो और वीडियो में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.