हिना खान ने दुल्हन के लाल जोड़े में दिखाया ऐसा स्वैग, Photos देख आप भी कहेंगे Wow!

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं.

हिना खान ने दुल्हन के लाल जोड़े में दिखाया ऐसा स्वैग, Photos देख आप भी कहेंगे Wow!

हिना खान (Hina Khan) बनीं दुल्हन, फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • हिना खान की तस्वीरें हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने दुल्हन के जोड़े में दिखाया स्वैग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है. हिना खान अकसर अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. दरअसल, इन तस्वीरों में हिना खान (Hina Khan Photos) का स्वैग देखने लायक है. एक्ट्रेस इन फोटो में दुल्हन के लाल जोड़ा पहनकर जबरदस्त पोज दे रही हैं. 


एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने वायरल हो रही इन तस्वीरों में दुल्हन के जोड़े के साथ काले कलर के चश्मे लगाए हुए हैं. एक्ट्रेस ने हाथों में चूड़े के साथ ही कलीरें भी पहने हुए हैं. हिना खान की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस किसी पुराने किले में यह स्टाइलिश पोज दे रही हैं. हिना खान की इन अदाओं के उनके फैन्स भी काफी दीवाने हो रहे है और वह लगातार एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.