Hina Khan ब्वॉयफ्रेंड रॉकी और अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची, देखिए Photos

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और अपनी पूरी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंच चुकी है.

Hina Khan ब्वॉयफ्रेंड रॉकी और अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची, देखिए Photos

Hina Khan ब्वॉयफ्रेंड रॉकी और अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय करती आईं नजर

खास बातें

  • Hina Khan अपने ब्वॉयफ्रेंड और फैमिली के साथ मालदीव पहंची
  • मालदीव में दिखा हिना खान का ग्लैमरस अंदाज
  • ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हिना खान ने दिया रोमांटिक पोज
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और पूरी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव पहुंच चुकी है. मालदीव से हिना खान (Hina Khan) की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी फैमिली और ब्वॉयफ्रेंड के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से माता- पिता और ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की है. साथ ही हिना ने अपने पिता के साथ भी एक फोटो शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- डैडी कूल

हिना खान (Hina Khan) ने रॉकी के साथ भी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें दोनों का रोमांटिक पोज देखने लायक है. वहीं एक फोटो में हिना अपने माता- पिता के साथ प्लेन में बैठी नजर आ रही हैं. इसके अलावा, हिना ने खुद की कई खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें वह स्काई ब्लू कफ्तान में नजर आ रही हैं.  बात दें, हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फैन्स के साथ वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. 

u6q24e5o

hina khan
Photo Credit: hina khan

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था.

btekb9so

hina khan
Photo Credit: hina khan

इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं.

pukvmvu8

hina Khan
Photo Credit: hina khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.

65n0u5ho

hina khan
Photo Credit: hina khan