हिना खान को उनकी को-स्टार पूजा बनर्जी ने बताया आशीर्वाद, बोलीं- वह ऐसी इंसान हैं, जिन्हें मैं...

हिना खान (Hina Khan) को लेकर 'कसौटी जिंदगी की 2' की उनकी को-स्टार पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि हिना खान उनके लिए एक आशीर्वाद की तरह हैं.

हिना खान को उनकी को-स्टार पूजा बनर्जी ने बताया आशीर्वाद, बोलीं- वह ऐसी इंसान हैं, जिन्हें मैं...

हिना खान (Hina Khan) को पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने बताया ब्लेसिंग

खास बातें

  • हिना खान को पूजा बनर्जी ने बताया ब्लेसिंग
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वो ऐसी इंसान हैं, जिन्हें मैं...
  • हिना खान के लिए दिल मे खास जगह रखती हैं पूजा बनर्जी
नई दिल्‍ली:

हिना खान (Hina Khan) ने अपने काम से और अपने अंदाज से हर किस का खूब दिल जीता है. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीधी-सादी अक्षरा का किरदार निभाने से लेकर 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasauti Zindagi Ki 2) में 'कोमोलिका' का रोल अदा करने वाली हिना खान ने अपने हर रोल से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. 'कसौटी जिंदगी की 2' में उनके काम को काफी सराहा गया था. शो में कुछ ही दिन रहने के बाद भी वह अपने को-स्टार्स के काफी नजदीक आ गई थीं. हाल ही में हिना खान को लेकर कसौटी जिंदगी की 2 की उनकी को-स्टार पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि हिना खान उनके लिए एक आशीर्वाद की तरह हैं. 

#Nika @realhinakhan

A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee) on

Newsbeep

हिना खान (Hina Khan) के बारे में बात करते हुए पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने कहा, "मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और मुझे यह पसंद है कि वह काफी प्रोफेशनल हैं, अच्छी हैं और बहुत उदार हैं. हम दोनों एक-दूसरे को परिवार की तरह ट्रीट करते हैं. वह मेरे लिए ब्रह्मांड से मिले एक आशीर्वाद की तरह हैं, दूसरे भी लेकिन हिना खान की मेरे दिल में अलग जगह है...वह बहुत प्यारी है. वह ही एक ऐसी इंसान हैं जिन्हें मैं फॉलो करना पसंद करती हूं, केवल इंस्टाग्राम पर नहीं, बल्कि जिंदगी में भी. मुझे लगता है कि मैं उनका वर्णन नहीं कर सकती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिना खान (Hina Khan) के बारे में पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने आगे कहा, "आपकी जिंदगी में कुछ लोग होते हैं, जिनसे आप रोजाना बात नहीं करते हैं लेकिन मैं जानती हूं कि मुझे जब भी किसी सलाह की जरूरत पड़ेगी, वह हमेशा मेरे लिए मौजूद रहेंगी." बता दें कि कसौटी जिंदगी की 2 में जहां हिना खान ने कोमोलिका का किरदार अदा किया था तो वहीं पूजा बनर्जी ने निवेदिता का किरदार निभाया था. पूजा बनर्जी अकसर हिना खान के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती हैं, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों की बॉन्डिंग वाकई में लाजवाब है.