Hina Khan ने Naagin लुक में कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस ने मचाया धमाल- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस नागिन के अवतार में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

Hina Khan ने Naagin लुक में कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस ने मचाया धमाल- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने नागिन (Naagin) के लुक में जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • हिना खान ने नागिन लुक में कराया फोटोशूट
  • एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस ने मचाया धमाल
  • हिना खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

टेलीविजन से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने नागिन (Naagin) वाले अवतार में हिना खान दर्शकों का खूब दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस की फोटो हो या वीडियो, अकसर चर्चा में भी रहती हैं. हिना खान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस नागिन के अवतार में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. हिना खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसे अब तक 84 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की अदा देखकर फैंस इस पर कमेंट्स की भी खूब बरसात कर रहे हैं. 

#BTS for promotions #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) अपने वीडियो में नागिन (Naagin) के लुक में फोटोशूट कराती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के स्टाइल के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशंस भी तारीफ के लायक हैं. हिना खान के वीडियो में पल-पल उनके एक्सप्रेशंस बदल रहे हैं जो कि काफी शानदार लग रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर नागिन 5 के को-स्टार धीरज धूपर ने भी कमेंट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

She's Coming

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) इन दिनों 'नागिन 5' (Naagin 5) में धमाल मचा रही हैं. कुछ ही दिनों पहले नागिन 5 का प्रोमो भी रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों में भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. हिना खान स्टारर नागिन 5 पिछले चारों सीजन के मुकाबले बड़ा होने वाला है. इस शो में नागिन बनीं हिना खान एक बार फिर से जन्म लेकर अपना बदला पूरा करने आई हैं. इससे इतर हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी. हिना खान ने बिग बॉस 11 और कसौटी जिंदगी की 2 के जरिए भी खूब नाम कमाया था. इसी साल हिना खान की फिल्म हैक्ड भी रिलीज हुई थी.