हिना खान ने पूछा 'क्या हुआ?' तो जवाब मिला '...बात करने की तमीज नहीं है'...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' का डॉयलाग बोलती नजर आ रही हैं.

हिना खान ने पूछा 'क्या हुआ?' तो जवाब मिला '...बात करने की तमीज नहीं है'...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान के डॉयलाग को बोलती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और नए-नए वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हिना खान (Hina Khan) नियमित अंतराल पर अपनी स्टाइलिश फोटो शेयर करती हैं. अब हाल ही में  हिना खान (Hina Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस हिना खान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' के भाग्यश्री (Bhagyashree) के डॉयलाग को बोलती हुईं नजर आ रही हैं. 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

Newsbeep

इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan) के एक्सप्रेशंस काफी जबरदस्त लग रहे हैं. इस वीडियो में हिना खान भाग्यश्री का डॉयलाग बोलते हुए कह रही हैं, "क्या हुआ?" जिस पर सलमान खान (Salman Khan) कहते हैं, "वो अपने आपको समझती क्या है, बात करने की तमीज नहीं." जिस पर हिना कहती हैं, "तुम्हें बुरा लगा?" सलमान कहते हैं, "और नहीं तो क्या, पर इस बार मत पूछना क्यों?" जिस पर हिना कहती हैं, "क्यों?" हिना खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हिना खान बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थीं.