नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं हिना खान, इंटरव्यू में कहा- अगर उनकी कोई फिल्म ना चले तो, उन्हें कोई फर्क...

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में भाई-भतीजावाद पर खुलकर अपनी बात रखी है, उन्होंने इंटरव्यू में ये बात कही है.

नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं हिना खान, इंटरव्यू में कहा- अगर उनकी कोई फिल्म ना चले तो, उन्हें कोई फर्क...

हिना खान (Hina Khan) ने नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • हिना खान ने नेपोटिज्म पर रखी अपनी बात
  • एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • जल्द ही हिना खान की वेबफिल्म होने वाली है रिलीज
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद पर बहस छिड़ गई है. लगातार कुछ सेलेब्स स्टारकिड्स को निशाना बना रहे हैं. अब हाल ही में भाई-भतीजावाद पर एक्ट्रेस हिना खान ने खुलकर अपनी बात रखी है. दरअसल, हाल ही में दिए इंटरव्यू में हिना खान (Hina Khan) ने कहा कि हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक द्वारा नोटिस होने के लिए बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होती है. बता दें, फिलहाल एक्ट्रेस हिना खान अपनी अपकमिगं वेबफिल्म 'अनलॉक (Unlock)' के प्रमोशन में व्यस्त है.


वहीं, एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने भाई-भतीजावाद पर अपने विचार रखते हुए यह भी बताया कि उनके पास स्क्रीन पर अच्छा परफॉर्म करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने कहा, "अगर मैं अपने बारे में बात करूं, तो मैंने टीवी, फिल्मों, वेबसीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम किया है और अब मैं वेबफिल्म में भी काम कर रही हूं. मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हूं क्योंकि मुझे पता है कि मुझे अपनी सभी फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा तब कोई मुझे नोटिस कर सकता है. हमें एक बड़े निर्माता या निर्देशक द्वारा नोटिस होने के लिए बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) ने स्टारकिड्स को लेकर कहा, "स्टार किड्स या वे लोग जो इंडस्ट्री से हैं, जिनके पास विशेषाधिकार है. वे प्रभावित नहीं होंगे यदि उनकी कोई फिल्म ना चले, लेकिन अगर मैं एक बड़ी फिल्म साइन करती हूं और वह काम नहीं करती, तो मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा. फर्क सिर्फ इतना है कि उनकी फिल्में काम करती हैं या नहीं, फिर भी उनको बैक टू बैक फिल्में मिलती रहेंगी."