हिना खान ने ग्रीन आउटफिट में बीच पर यूं दिये पोज, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

हिना खान (Hina Khan) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

हिना खान ने ग्रीन आउटफिट में बीच पर यूं दिये पोज, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

हिना खान (Hina Khan) ने बीच पर ग्रीन आउटफिट में दिये पोज

खास बातें

  • हिना खान ने ग्रीन आउटफिट में बीच पर दिये पोज
  • फोटोज में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
  • हिना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर  अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हिना खान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटो को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हिना खान की इन फोटो पर फैंस भी खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

हिना खान (Hina Khan) फोटो में ग्रीन और ब्लैक आउटफिट में बीच पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस का स्टाइल और उनका स्वैग वाकई कमाल का लग रहा है. फोटो में हिना खान ने व्हाइट हैट लगाई है, जो उनके लुक को और भी जबरदस्त बना रही है. हिना खान की हर तस्वीरों में उनका पोज और अंदाज काबिल-ए-तारीफ है. बता दें कि हिना खान कुछ ही दिनों पहले मालदीव घूमने गई थीं. उन्होंने मालदीव से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किये थे, जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जब हिना खान (Hina Khan) ने अपने लुक्स और स्टाइल से यूं सुर्खियां बटोरी हों. हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस बतौर सीनियर बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. इस शो में हिना खान के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने भी एंट्री की थी. इससे पहले हिना खान ने नागिन पांच में अपने अंदाज से धमाल मचा दिया था. एक्ट्रेस भले ही शो के 3 एपिसोड में दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि इस साल हिना खान बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.