हिना खान ने सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच पर किया ट्वीट, बोलीं- यह पहला कदम है...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इसकी जांच सीबीआई (CBI) को सौंप दी है. इस पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का रिएक्शन आया है.

हिना खान ने सुशांत सिंह राजपूत केस की CBI जांच पर किया ट्वीट, बोलीं- यह पहला कदम है...

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के केस की CBI जांच के SC के ऑर्डर पर हिना खान (Hina Khan) का ट्वीट

खास बातें

  • हिन खान ने किया ट्वीट
  • सुशांत सिंह मामले की होगी सीबीआई जांच
  • हिना खान का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले पर फैसला सुनाते हुए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने इसकी जांच सीबीआई (CBI) को सौंप दी है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस द्वारा अब तक की जांच में मिले सभी सबूतों को भी केंद्रीय जांच ब्यूरो के हाथों सौंपने का आदेश दिया है. इसे लेकर एंटरटेनमेंट की दुनिया की दिग्गज हस्तियां सोशल मीडियी पर जमकर कमेंट कर ही है. अब टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन हिना खान (Hina Khan) ने भी ट्वीट किया है और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपना पक्ष रखा है. 

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में दिए CBI जांच के आदेश, तो अक्षय कुमार बोले- हमेशा सत्य की जीत...

सुप्रीम कोर्ट के CBI जांच के आदेश पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति का Tweet, बोलीं- आखिरकार...

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सुप्रीम कोर्ट के सीबीआई जांच के आदेश पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'सत्यमेव जयते...यह पहला कदम है...#CBIForSSR #JusticeforSushantSingRajput #StandingUpForTruth...'

सुशांत सिंह राजपूत मामले में SC ने सौंपी CBI को जांच तो शिल्पा शेट्टी बोलीं- उनके परिवार की खातिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) इन दिनों 'नागिन 5' में धमाल मचा रही हैं. कुछ ही दिनों पहले 'नागिन 5' का प्रोमो भी रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों में भी एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.  हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. हिना खान ने 'बिग बॉस 11' और 'कसौटी जिंदगी की 2' के जरिए भी खूब नाम कमाया था. इसी साल उनकी फिल्म हैक्ड भी रिलीज हुई थी.