हिना खान बॉयफ्रेंड संग सड़क पर रोमांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो खूब वायल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ सड़क पर रोमांस करती नजर आ रही हैं.

हिना खान बॉयफ्रेंड संग सड़क पर रोमांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड संग सड़क पर रोमांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में सीनियर बनकर रह रही हैं और नए कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रही हैं. हिना खान बिग बॉस के घर में रहते हुए भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में रॉकी (Rocky Jaiswal) और हिना सड़क पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में हिना खान पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना और रॉकी एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. 


वीडियो को शेयर करते हुए रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ने कैप्शन में लिखा, "हमने हर पल में इतनी जिंदगी देखी है, तुमने जिंदगी में जितने पल नहीं देखे. इस इश्क को भिगा दे, ऐसे बादल नहीं देखे. एक-दूसरे की बाहों मे हमेशा महफूज." रॉकी जायसवाल के इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिना खान (Hina Khan Video) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 

अन्य खबरें