हिना खान ने कान फेस्टिवल को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- भारतीय डिजाइनरों ने ऐसा महसूस कराया जैसे वो

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने 2019 के कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) को लेकर हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है, उन्होंने इंटरव्यू में ये बात कही है.

हिना खान ने कान फेस्टिवल को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- भारतीय डिजाइनरों ने ऐसा महसूस कराया जैसे वो

हिना खान (Hina Khan) ने कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर हिना खान ने किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
  • 2019 कान फिल्म फेस्टिवल से हिना खान ने किया था डेब्यू
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने 2019 के कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में धमाकेदार डेब्यू किया था. उनके स्टाइल और अंदाज ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान फिल्म 'हैक्ड (Hacked)' से बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान (Hina Khan) ने इंटरनेशलन डिजाइनर जायद नाकड़ को चुना. हिना ने जायद नाकड़ (Zaid Nakad) का सिल्वर कलर का सिमरी गाउन पहना था. जिसकी सबने तारीफ भी की थी. 


अब हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में हिना खान (Hina Khan) ने खुलासा किया कि किस तरह विदेशी डिजाइनर फिल्म फेस्टिवल के लिए हिना के आउटफिट बनाने के लिए तैयार थे हालांकि, भारतीय डिजाइनरों से उन्हें वैसा ट्रीटमेंट नहीं मिला. हिना (Hina Khan Instagram) ने बताया कि उन्हें भारतीय डिजाइनरों ने ऐसा महसूस करवाया कि वह 'कुछ' नहीं हैं. 


हिना खान (Hina Khan) ने इंटरव्यू में कहा कि यह सच्चाई है कि भारतीय डिजाइनर टीवी कलाकारों और फिल्मों के कलाकारों में अंतर करते हैं और उनके साथ अलग व्यवहार करते हैं. वहीं, बता दें, सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बाद हिना खान 'बिग बॉस (Bigg Boss)' में नजर आईं थीं, जहां उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली. इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में भी एंट्री की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com