Hina Khan ने ब्लैक कलर की Hoody पहनकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photos

हिना खान ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह ब्लैक कलर की हूडी में नजर आ रही हैं.

Hina Khan ने ब्लैक कलर की Hoody पहनकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) ने ब्लैक कलर की Hoodie पहनकर करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अपने काम और अपनी एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध तो थीं ही, साथ ही उन्होंने अपने स्टाइल से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हिना खान (Hina Khan) की ग्लैमरस फोटो अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हिना खान ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह ब्लैक कलर की हूडी में नजर आ रही हैं. अपनी इन फोटो को हिना खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अपनी कुछ फोटो को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा, ब्लैक एंड व्हाइट ज्यादा सच है. फोटो में उनके पोज और एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के लग रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने अपनी कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी.