हिना खान के घर इफ्तार के समय यूं सजा दस्तरखान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photo

हिना खान (Hina Khan) ने इफ्तार से जुड़ी एक फोटो साझा की है, जिसमें दस्तरखान इफ्तारी के सामान से सजा नजर आ रहा है.

हिना खान के घर इफ्तार के समय यूं सजा दस्तरखान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photo

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर की इफ्तार की फोटो

खास बातें

  • हिना खान के घर इफ्तार पर सजा दस्तरखान
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • हिना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

रमजान (Ramzan) का पाक महीना चल रहा है, जिसमें मुस्लिम समुदाय रोजा रखते हैं और इबादत करते हैं. रोजे में तमाम मुस्लिम लोग मगरिब की अजान के बाद ही अपना रोजा खोलते हैं. इससे इतर हाल ही में टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली हिना खान (Hina Khan) ने इफ्तार से जुड़ी एक फोटो साझा की है, जिसमें दस्तरखान इफ्तारी के सामान से सजा नजर आ रहा है. हिना खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हिना खान की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि भेज दे थोड़ी.

#IftaarReady... Gyaarwah Roza Mubarak

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) ने यह फोटो बीते मंगलवार को साझा की थी, जिसमें जूस, फल, खजूर और कई सामान दस्तरखान पर रखे नजर आ रहे थे. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "इफ्तार रेडी. 11वां रोजा मुबारक." बता दें कि लॉकडाउन के बाद भी हिना खान अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने बीते दिन अपनी कुछ फोटो साझा की थी, जिसमें एक्ट्रेस पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही थीं. फोटो में येलो सूट में हिना खान की अदा देखने लायक थी. 

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में अपनी दमदार पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाल हिना खान ने वैंप के रूप में भी सबका खूब दिल जीता है. उन्होंने कोमोलिका बनकर अपने फैंस को न केवल हैरान किया, बल्कि खूब धमाल भी मचाया. फिल्म और सीरियल के अलावा एक्ट्रेस रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 शामिल है. हैक्ड के बाद हिना खान जल्द ही फिल्म लाइन में भी नजर आने वाली हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com