Hina Khan ने अमिताभ बच्चन के गाने पर यूं दिखाया स्वैग, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan) का यह नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Hina Khan ने अमिताभ बच्चन के गाने पर यूं दिखाया स्वैग, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने अंदाज और स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. हिना खान (Hina Khan) ने ना सिर्फ टेलीविजन से बल्कि बॉलीवुड और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हिना खान (Hina Khan Video) ने अब फिर से अपना एक वीडियो फैन्स के बीच शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस का स्वैग देखने लायक हैं. फैन्स उनके नए अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

KGF के एक्टर यश मालदीव में फैमिली संग मना रहे हैं छुट्टियां, पत्नी और बच्चों के साथ फोटो हुई वायरल

हिना खान (Hina Khan) वीडियो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'नमक हलाल' के गाने 'थोड़ी सी जो पी ली' (Thodi Si Jo Pee Li) गाने पर नया अंदाज दिखा रही हैं. हिना खान के इस वीडियो को महज दो घंटे में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उनके वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत ने नोट में लिखा था जीवन का असल खेल- जिंदगी के 30 साल कुछ बनने में ही गुजार दिये और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2'भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.