Hina Khan ने नकली सांप से कर डाला अपने दोस्तों के साथ प्रैंक, Video में चीखने लगे एक्ट्रेस के साथी

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस नकली सांप (Snake) से अपनी दोस्तों को डराती नजर आ रही हैं.

Hina Khan ने नकली सांप से कर डाला अपने दोस्तों के साथ प्रैंक, Video में चीखने लगे एक्ट्रेस के साथी

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने नकली सांप से कर दिया दोस्तों के साथ प्रैंक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हिना खान आए दिन अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में हिना (Hina Khan Video) का एक वीडियो  इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ नकली सांप से प्रैंक करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस नकली सांप अपने दोस्तों पर फेंकती नजर आ रही हैं. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान (Hina Khan) कमरे के अंदर आराम फरमा रहीं अपनी दोस्तों पर अचानक ही सांप फेंक देती हैं, जिससे डरकर एक्ट्रेस की दोस्त चीखने और चिल्लाने लगती हैं. हिना के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  


बता दें कि 'नागिन 5' (Naagin 5) पहले से बड़ा और बेहतर हो रहा है इसमें दर्शकों को बहुत अधिक ड्रामा और रोमांच देखने को मिल रहा है. इस बार 'नागिन' का किरदार एक्ट्रेस हिना खान निभा रही हैं. 'नागिन' (Naagin) के हर सीजन में एक नई तरह की कहानी को दर्शाया जाता है. इस बार नागिन 5 में एक नाग और नागिन की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी. इससे पहले के चार सीजन ने भी टीवी पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. पहले और दूसरे सीजन में जहां मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता था तो वहीं तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति और चौथे सीजन में निया शर्मा ने अपने काम से धमाल मचाया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com