NDTV Khabar

हिना खान फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, जिम आउटफिट पर बोले- 'इतना वर्क आउट करने के बाद भी...'

टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपनी तस्वीर की वजह से ट्रोल का शिकार हो गईं. इस बार, हिना ने अपनी जिम में एक्सरसाइज के दौरान तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिना खान फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, जिम आउटफिट पर बोले- 'इतना वर्क आउट करने के बाद भी...'

जिम में एक्टरसाइज के दौरान टीवी एक्ट्रेस हिना खान

खास बातें

  1. हिना खान फिर से हुईं ट्रोल
  2. यूजर्स ने उड़ाया मजाक
  3. जिम वर्कआउट की डाली पोस्ट
नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपनी तस्वीर की वजह से ट्रोल का शिकार हो गईं. इस बार, हिना ने अपनी जिम में एक्सरसाइज के दौरान तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. फोटो के जरिए उन्होंने अपने फैन्स से अपने जिम स्टाइल के बारे में पूछा. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाउ कैन मॉय स्टाइल नॉट रीच द जिम?' फिर क्या... ट्रोलर्स भी कहां पीछे हटने वाले. पिछले साल बिग बॉस सीजन 11 में कुछ टास्क की वजह से सोशल मीडिया पर हिना खान को निगेटिव कंटेस्टेंट के रूप में देखा जाने लगा. उसके बाद से उनके हर पोस्ट और फोटो पर ट्रोलर्स की भरमार देखा जाने लगा.

डरावनी दुल्हन के खूनी नंगे पांव से दहशत, थर-थर कांप रही गोकुलधाम सोसाइटी
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on



हिना खान की इस पोस्ट पर ट्रोलर्स ने उन्हें 'फ्लॉप', 'चीप' और 'डिसगस्टिंग' जैसे कमेंट दिये. हाल ही में हिना खान को 'कसौटी जिंदगी की' में कमौलिका का रोल का ऑफर मिला. इस ऑफर को लेकर भी एक ट्रोलर ने लिखा, 'इतना वर्क आउट के बाद भी वैम्प का रोल मिला..'.

हिना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए फोटो में एथलेटिक्स कपड़े पहने हुए हैं. इंटरनेट के एक अन्य ट्रोलर ने भी हिना द्वारा जिम के वर्कआउट पर बोला- ''मैंने कभी ऐसी महिला को नहीं देखा, जो अपनी बॉडी के दिखावे के लिए इतना मेहनत कर रही है.'' जहां ट्रोलर्स हिना के अगेंस्ट में कमेंट कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में भी आए.
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on



माधुरी दीक्षित ने जब 'चोली के पीछे क्या है...' पर किया डांस, बजने लगी सीटियां, ऑडियंस हुए क्रेजी...

एक यूजर ने हिना के सपोर्ट में लिखा, 'आप मेरी सबसे फेवरेट एक्ट्रेस हो, हिना खान आप मेरे सबसे बेस्ट एक्टर में से एक हो.' कुछ ऐसे ही कमेंट हिना के सपोर्ट में आए, लेकिन ज्यादातर कमेंट निगेटिव ही दिखे. एक ट्रोलर ने इस बात पर भी लिखा, 'निगेटिव कमेंट्स डिलीट नहीं करती तो इसके पोस्ट पर 90 प्रतिशत निगेटिव कमेंट होते.'

टिप्पणियां
बता दें, हिना खान को इससे पहले भी इंस्टाग्राम तस्वीरों पर ट्रोल किया जा चुका है. रमजान के महीने के दौरान हिना ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी ही फिटिंग आउटफिट पहना हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement