हिना खान के मजेदार Video सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

टीवी स्टार हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं

हिना खान के मजेदार Video सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस का कुछ यूं आया रिएक्शन

Hina Khan के Video सोशल मीडिया पर हो रहे हैं Viral

नई दिल्ली:

Hina Khan Video: टीवी स्टार हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं, फैंस के लिए समय निकालने का हुनर हिना खान (Hina Khan) की फैन फॉलोइंग को तेजी से बढ़ा रहा है. कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Kay) डेली शोप में कोमोलिका  (Komolika) का किरदार निभा रहीं हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस बार उन्होंने टिक टॉक के वीडियो शेयर किए हैं. जहां वो फिल्मों के डायलॉग की लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं. अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा है तो यहां एक साथ देख सकते हैं. 

जब पुरानी कोमोलिका से मिली नई कोमोलिका, उर्वशी ढोलकिया ने हिना खान के तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

पहला वीडियो शेयर किया गया है कसौटी जिंदगी की (Kasauti Zindagi Kay), के इंस्टाग्राम पेज पर. यहां हिना (Hina Khan),आमिर खान (Aamir Khan) की हिट फिल्म फना (Fanaa) का एक मशहूर डायलॉग की लिप्सिंग कर रही हैं. डायलॉग- आग सूरज में होती है, जलना जमीं को पड़ता है. मोहब्बत निगाहें करती हैं और तड़पना दिल को पड़ता है. इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan) की भाव भंगिमा देखते ही बन रही है. लेकिन हिना (Hina Khan) के इस वीडियो को फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं. 

भारती सिंह और कीकू शारदा ने किया Belly Dance, इंटरनेट पर धूम मचा रहा है Video

हिना खान (Hina Khan) ने अपने दूसरे वीडियो में कॉमेडी का तड़का दिया है. जिसमें लिप्सिंग के जरिए वो एक शख्स से कहती हैं कि ओ मसूड़ों वाली शकल के आदमी तमीज से बातकर. इस वीडियो पर भी फैंस की वैसी ही प्रतिक्रिया आई, जैसे पहले वाले वीडियो में आई थी. फैंस ने इस वीडियो को भी नापसंद किया है. 

'सुपर डांसर चैप्टर-3' शो के सेट पर बच्चों ने दिया सुनील शेट्टी को चैलेंज, रस्साकशी में आजमाया हाथ

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) के कोमोलिका (Komolika) अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह शो भी टीआरपी की रेस में सबसे कॉम्पटीशन करता नजर आ रहा है. हीना खान जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इसके लिए वो एकता कपूर के सीरियल से भी ब्रेक लेंगी.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...