हिना खान ने मस्टर्ड स्लिट ड्रेस में की स्लो मोशन वॉक, Video में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल

हिना खान का एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में बना हुा है, जिसमें एक्ट्रेस मस्टर्ड कलर की स्लिट ड्रेस में वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं.

हिना खान ने मस्टर्ड स्लिट ड्रेस में की स्लो मोशन वॉक, Video में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल

हिना खान (Hina Khan) ने मस्टर्ड स्लिट ड्रेस में की स्लो-मोशनल वॉक

खास बातें

  • हिना खान ने मस्टर्ड स्लिट ड्रेस में की वॉक
  • स्लिट ड्रेस में दिखा हिना खान का खूबसूरत अंदाज
  • हिना खान का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हिना खान ने अपने स्टाइल से तो लोगों का दिल जीता ही था, इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने स्टाइल से भी खूब सुर्खियां बटोरती हुई दिखाई देती हैं. हिना खान का एक वीडियो भी खूब सुर्खियों में बना हुा है, जिसमें एक्ट्रेस मस्टर्ड कलर की स्लिट ड्रेस में वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हिना खान का ग्लैमरस स्टाइल कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

हिना खान (Hina Khan) ने यह वीडियो इंस्टाग्राम रील के जरिए शेयर किया है, जिसमें वह मस्टर्ड कलर की ड्रेस में वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. हिना खान के इस वीडियो में उनका ग्लैमरस स्टाइल, एक्सप्रेशन और स्वैग वाकई कमाल के लग रहे हैं. खास बात तो यह है कि हिना खान के इस वीडियो को अब तक 71 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैंस भी उनके वीडियो पर 'हॉटी...' और 'ब्यूटीफुल' जैसे कमेंट्स कर उनकी तारीफों के पुल बांध रहा है. वीडियो के आखिर में हिना खान की स्माइल काफी जबरदस्त लगती है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान अपने स्टाइल से यूं चर्चा में आ गई हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.