हिना खान के विंटर फैशन ने बटोरीं सुर्खियां, Latest Photoshoot में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टालइल

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह ब्लैक शिमरी पैंट, पर्पल क्रॉप टॉप और पिंक कोट पहने नजर आ रही हैं.

हिना खान के विंटर फैशन ने बटोरीं सुर्खियां, Latest Photoshoot में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टालइल

हिना खान (Hina Khan) ने ग्लैमरस स्टाइल में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • हिना खान के विंटर फैशन ने बटोरी सुर्खियां
  • ब्लैक पैंट और पर्पल टॉप में पोज देती दिखीं एक्ट्रेस
  • हिना खान की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली हिना खान (Hina Khan) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अपने काम और अपनी एक्टिंग के लिए प्रसिद्ध तो थीं ही, साथ ही उन्होंने अपने स्टाइल से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. हिना खान की ग्लैमरस तस्वीरें अकसर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं. ऐसा ही हाल उनके लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, हिना खान ने हाल ही में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह ब्लैक शिमरी पैंट, पर्पल क्रॉप टॉप और पिंक कोट पहने नजर आ रही हैं. अपनी इन तस्वीरों को हिना खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. अपनी कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए हिना खान ने लिखा, "मैं फैशन के नहीं, फैशन मेरे पीछे आता है." फोटो में ब्लैक पैंट, पर्पल क्रॉप टॉप और पिंक कोट में हिना खान का लुक वाकई में देखने लायक है. फोटो में उनके पोज और एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के लग रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ने अपनी कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई थीं. अपनी एक फोटो में हिना खान व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी, जिसके जरिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की थी.