बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए 'हिंदुस्तानी भाऊ', ये रही बड़ी वजह...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर आ रही है. हिंदुस्तानी भाऊ' (Bhau) इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगे.

बिग बॉस 13 के घर से बेघर हुए 'हिंदुस्तानी भाऊ', ये रही बड़ी वजह...

'हिंदुस्तानी भाऊ' (Hindustani Bhau) हुए घर से बेघर

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से एक बड़ी खबर आ रही है. यह खबर है कि इस हफ्ते 'हिंदुस्तानी भाऊ' (Bhau) के नाम से मशहूर विकास पाठक घर से बेघर हो जाएंगे. इस बात की जानकारी 'बिग बॉस खबरी' इंस्टाग्राम पेज पर दी गई है. पहले भी यह अटकलें थी कि भाऊ की घर से बेघर होंगे, लेकिन अब इस बात पर मुहर लग गई है. बताया जा रहा है कि  'हिंदुस्तानी भाऊ' अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे और दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे थे इसलिए उनको कम वोट मिले हैं और इस हफ्ते के वीकेंड के वार पर बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगे.

इन दो लड़कियों ने 'साकी-साकी' पर किया ऐसा Belly Dance, नोरा फतेही भी हो जाएंगी हैरान- देखें Video

'हिंदुस्तानी भाऊ' (Bhau) की बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल से काफी झड़प हुई थी. शो में उनकी एंट्री एक एंटरटेनर के रूप में हुई थी, लेकिन वो खुलकर सामने नहीं आ पा रहे थे. बीते एपिसोड में देखा गया था कि वो अपने बच्चे की तस्वीर को लेकर बिग बॉस से अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे थे और अपनी माइक भी निकाल चुके थे. लेकिन बाद में घरवालों के समझाने पर उन्होंने दोबारा माइक पहना था.

करीना कपूर से उनकी सास शर्मिला टैगोर बोलीं, कल को विराट-अनुष्का का बेबी होता है तो मीडिया तैमूर को...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से बेघर होने का यह भी एक मुख्य कारण हो सकता है. क्योंकि उनके इस व्यवहार को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था. वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को लेकर यह अपडेट है कि वो अभी भी घर में एंट्री नहीं ले सकते. उनकी तबियत अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. हालांकि पिछले कुछ दिन से सिद्धार्थ शुक्ला सीक्रेट रूम से घर पर नजर हुए थे. सिद्धार्थ शुक्ला के साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी सीक्रेट रूम में बंद थे. लेकिन पारस छाबड़ा घर में एंट्री ले चुके हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...