एकता कपूर को हिंदुस्तानी भाऊ ने दिया जवाब, बोले-जब तक केस नहीं होता हम पीछे नहीं हटेंगे

बिग बॉस 13 के कंटस्टेंट और यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

एकता कपूर को हिंदुस्तानी भाऊ ने दिया जवाब, बोले-जब तक केस नहीं होता हम पीछे नहीं हटेंगे

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 के कंटस्टेंट और यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है. बीते दिनों हिंदुस्तानी भाऊ के नाम से मशहूर विकास फाटक ने एकता कपूर उनकी मम्मी शोभा कपूर के खिलाफ वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स' (XXX) को लेकर पुलिस में शिकात दर्ज कराई थी. एकता कपूर को इसके बाद से ही सोशल मीडिया बुलीज द्वारा कुछ अपमानजनक और निराशाजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ रहा है. एकता कपूर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए शोभा डे से बातचीत की.

शोभा डे ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) से सोशल मीडिया के हालिया खतरे और क्रोध पर सवाल पूछा तो, एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कहा, "एक व्यक्ति के रूप में और एक संगठन के रूप में हम भारतीय सेना के प्रति गहरा सम्मान रखते हैं. हमारी सुरक्षा में उनका योगदान बहुत बड़ा है. हमने पहले ही उस दृश्य को हटा दिया है जिसके बारे में बात की जा रही है, इसलिए हमारी तरफ से एक्शन लिया गया है. अगर किसी की भावना को हमने अनजाने में चोट पहुंचाई है तो उसके लिए हम पूरी तरह से माफी मांगते हैं. लेकिन बावजूद इसके, ट्रोलर्स से बुलिंग और बलात्कार की जो धमकियां मिल रहीं है वह ठीक नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस वीडियो पर हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने भी वीडियो बनाकर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा: कितने भी वीडियो डिलीट कर मेरे अब ये हिंदुस्तान तुझे छोड़ेगा नहीं." वीडियो में वो अपने फैन्स से पूछते दिख रहे हैं कि उन्होंने एकता कपूर का वीडियो देखा या नहीं. वीडियो में वो कह रहे हैं: "उसको बहुत बुरा लग रहा है कि उसकी फैमिली को पूरा हिंदुस्तान गाली दे रहे है. मेरा भी वीडियो उड़ाया, कल का वीडियो, नोटिस वाला."

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) वीडियो में आगे कहते दिखे: "जब तक सिस्टम तुम पर केस नहीं करती हम पीछे हटने वाले नहीं."