हिंदुस्तानी भाऊ ने Bigg Boss में माहिरा शर्मा के होंठों का उड़ाया मजाक, फिर एक्ट्रेस ने यूं निकाला गुस्सा

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं.

हिंदुस्तानी भाऊ ने Bigg Boss में माहिरा शर्मा के होंठों का उड़ाया मजाक, फिर एक्ट्रेस ने यूं निकाला गुस्सा

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने उड़ाया माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का मजाक

खास बातें

  • हिंदुस्तानी भाऊ ने उड़ाया माहिरा शर्मा का मजाक
  • एक्ट्रेस ने पारस पर यूं निकाला गुस्सा
  • बिग बॉस 13 का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  के इस वीडियो में हिंदुस्तानी भाऊ माहिरा शर्मा का नाम लेकर एक मजाक करते हैं, जिसपर माहिरा को काफी गुस्सा आ जाता है. माहिरा शर्मा इसके बाद पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) पर गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं. आज यानी शुक्रवार के एपिसोड में यह सीन दिखाई देगा. लेकिन इससे पहले आज के एपिसोड का प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

200 रीटेक के बाद भी एक्टिंग सही नहीं हुई तो भारती सिंह बोलीं- मालूम है तेरे बाप को मत सिखा चल...देखें Video

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कहते हैं कि बड़े होंठ की छिपकली को सबक सिखाना है. उन्होंने माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बारे में ये बाते कहीं. हिंदुस्तानी भाऊ की इस बात पर पारस छाबड़ा पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) खूब हंसते हैं. लेकिन यह बात माहिरा शर्मा को अच्छी नहीं लगती है और वो इसके लिए पारस छाबड़ा को जिम्मेदार मानती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या तुमने उनके बोला है ऐसा.

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) यहीं नहीं रूकीं उन्होंने हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) को लेकर पारस से कहा कि उन्होंने बोलो कि थोड़ा तमीज में बात कर लें. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. माहिरा के अलावा बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की एक और कंटेस्टेंट देवोलीना भी हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़कती हुई दिखाई देंगी. शो के प्रोमो वीडियो ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है. आज का एपिसोड देखने के बाद ही अब पता चलेगा कि घर में कितना हंगामा होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...