Holi 2018: फूहड़ता की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया होली खेलना, जानें पूरी दास्तान

होली का मौसम है और हर किसी की होली से जुड़ी खट्टी-मीठी यादें होती हैं. टेलीविजन सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' की एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने भी कुछ यादें शेयर कीं.

Holi 2018: फूहड़ता की वजह से इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया होली खेलना, जानें पूरी दास्तान

Holi 2018: सोनारिका भदौरिया

खास बातें

  • 'पृथ्वी वल्लभ' में बनी हैं मृणाल
  • ऐतिहासिक सीरियल है ये
  • एक्शन से लेकर रोमांटिक अंदाज तक आएगा नजर
नई दिल्ली:

होली (Holi 2018) का मौसम है और हर किसी की होली से जुड़ी खट्टी-मीठी यादें होती हैं. टेलीविजन सीरियल 'पृथ्वी वल्लभ' में मृणाल की भूमिका निभाने वाली सोनारिका भदौरिया ने भी होली से जुड़ी कुछ अपनी यादें शेयर कीं और बताया कि बचपन में वे किस तरह से होली खेलती थीं. लेकिन वक्त के साथ त्योहार और उसके मायने बदल गए, और एक ऐसा समय भी आया कि उन्होंने होली सेलिब्रेशन बंद कर दिया. 'पृथ्वी वल्लभ' में मृणाल का उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा है. होली रंगों का त्योहार और हर किसी के अनुभव अपने अलग तरह के रंग समेटे रहते हैं. 

PNB घोटालाः Priyanka Chopra ने नीरव मोदी के साथ खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट, अब नहीं हैं ब्रांड एंबेसडर

होली के अपने अनुभव के बारे में सोनारिका भदौरिया कहती हैं, “जब मैं छोटी बच्ची थी, तो मुझे खेलना बहुत पसंद था और हमारी होली ऑर्गेनिक होती थी. मेरी मम्मी को चंदन से खेलने की आदत थी और वह फूलों को पीसकर रंग बनाती थीं. जब मैं बड़ी हुई, तो मैंने यह त्योहार मनाना बंद कर दिया क्योंकि मैंने पाया कि होली महिलाओं के प्रति अश्लीलता और फूहड़ता दिखाने का मौका बन गई है. मैंने आखिरी बार होली 9 या 10 साल की उम्र में खेली थी. हम होली के दौरान शूटिंग करते रहेंगे इसलिए मैंने चंदन लगाने और अपने को-स्टार्स के साथ सेलिब्रेट करने की योजना बनाई है. मुझे 'होलिका दहन' का विचार भी बहुत पसंद है, यह बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है.”

Baaghi टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने आ गया ये एक्शन किंग, होली पर होगी ‘गदर 2’ रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पृथ्वी वल्लभ' सीरियल में सोनारिका खतरनाक अंदाज में नजर आ रही हैं और वे पृथ्वी से बदला लेने के फिराक हैं. इस सीरियल में उनका अंदाज और एक्टिंग दोनों ही पसंद किए जा रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...